Tuesday, April 30, 2024
Follow us on
-
हेल्थ और लाइफस्टाइल

अच्छे  स्वास्थ्य के लिए योग जरूरी है वैसे ही स्वस्थ लोकतंत्र के लिए मतदान जरूरी है-ओम कांत ठाकुर

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | April 09, 2024 06:49 PM
मंडी,
 
मतदाता जागरूकता के लिए चलाई जा रही स्वीप गतिविधियों के तहत  मतदाताओं को जागरूक करने के लिए राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान मंडी में एक दिवसीय योग कार्यशाला का आयोजन किया गया जिसमें जिला आयुर्वेदिक अस्पताल के सीएपीओ अशोक कुमार ठाकुर तथा अधीक्षक पंकज ठाकुर योग क्रियाएं करवाई। सहायक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी एवं एसडीएम सदर ओम कांत ठाकुर ने आईटीआई के छात्र छात्राओं के साथ योग किया। उन्होंने कहा कि अच्छे स्वास्थ्य के लिए योग जरूरी है वैसे ही स्वस्थ  लोकतंत्र के लिए मतदान जरूरी है। मतदान करने से ही लोकतंत्र मजबूत होता है। नशे से दूर रह कर योग से जुड़ने आह्वान करते हुए उन्होंने युवाओं से लोकतंत्र के पर्व मे अपनी सहभागीता सुनिशित करने का भी आगृह किया। 
इस अवसर पर नोडल आॅफिसर स्वीप 33 विधानसभा क्षेत्र मंडी श्री सुभाष चंद ने सभी को मतदान हेतू प्रेरित किया व मतदाता जागरुकता के चलाये जा रहे अभियानों के बारे मे अवगत करवाया व सभी युवाओ को उसमे बढ़ चढ कर हिसा लेने को कहा । 
योग का का प्रसारण एसडीएम सदर मंडी के फेसबुक पेज पर प्रसारित किया गया वहीं सदर मंडी विधानसभा का व्हाटसअप चैनल पर भी योग कार्यशाला उपलब्ध है।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हेल्थ और लाइफस्टाइल खबरें
निरंकारी एकता दिवस में उपायुक्त मुकेश रेपसवाल  ने किया रक्तदान राजकीय  प्राथमिक पाठशाला महालियत में चिकित्सा शिविर आयोजित कराणा में 53 लोगों के स्वास्थ्य की हुई जाँच आयुष  हैल्थ एंड वैलनेस सेंटर के तत्वाधान में कार्यक्रम आयोजित रिज मैदान पर एक दिवसीय रक्तदान शिविर का आयोजन टौणी देवी में डायरिया : शिवरात्रि, व्रत, भंडारे या फिर जल शक्ति विभाग का दूषित पेयजल , जांच टीम ने जुटाए फैक्ट्स 12 पंचायतों के 27 गांवों के सैंकड़ों लोग उल्टी दस्त रोग से ग्रसित आनी में  80 बूथ पर 3030 बच्चों को पिलाई जायेगी पोलियो की खुराक आयुष हैल्थ एंड वैलनेस सेंटर कराणा ने  जाबो में 96 ग्रामीणों का किया हेल्थ चेक अप टौणी देवी में विद्युत विभाग ने कचरा लगाया ठिकाने नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन ने रक्तदान शिविर में तोड़ा अपना ही पुराना रिकार्ड
-
-
Total Visitor : 1,64,79,516
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy